Ranjan Das Gupta | Howrah | [email protected]

11 subscriber(s)


20/12/2020 Ranjan Das Gupta Relationship Views 239 Comments 0 Analytics English DMCA Add Favorite Copy Link
65 साल की दुल्हन, 66 साल का दूल्हा, वृ्द्ध आश्रम में करेंगे शादी
तृश्शूर: त्रिशूर (Thrissur) की 65 साल की लक्ष्मी अम्मल और 66 साल के कोचानियन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दरअसल, लक्ष्मी ने 21 साल पहले अपने पति को खो दिया था. उस वक्त कोचानियन, लक्ष्मी के पति के लिए काम करता था और मरने से पहले उसने कोचानियन से अपनी पत्नी का ख्याल रखने के लिए कहा था. इसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया लेकिन उनकी प्रेम कहानी वृद्ध आश्रम में आकर पूरी हुई. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोचानियन ऐसी नौकरी में था, जिसमें उसे रोज सड़कों पर घूमना पड़ता था. इस वजह से एक दिन उसे दौरा पड़ गया और वह बेहोश हो गया. इसके बाद एक एनजीओ ने उसे वृद्ध आश्रम में भेज दिया. 2 महीने रहने के बाद कोचानियन को एक दूसरे वृद्ध आश्रम में भेज दिया गया और इसी आश्रम में लक्ष्मी अम्मल पिछले 11 महीने से रह रही थीं. 

वृद्ध आश्रम में जब अन्य लोगों को दोनों की प्रेम कहानी के बारे में पता चला तो उन्होंने अधीक्षक, वी जी जयकुमार को दोनों के रिश्ते के बारे में बता दिया. इसके बाद वी जी जयकुमार ने दोनों की शादी कराने का फैसला किया. जयकुमार ने कहा, वृद्ध आश्रम में रहने वाले बहुत से लोगों से कोई न कोई मिलने आता है लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो बिलकुल अकेले हैं और उनका ध्यान रखने के लिए यहां पर बने उनके नए दोस्तों के अलावा कोई नहीं है. यही लोग हैं जो उन्हें खुश रहने में मदद करते हैं. 

हालांकि, शुरुआत में जयकुमार को डर था कि वृद्ध आश्रम के दो लोगों की शादी कराए जाना सही है या नहीं. इसके बाद उन्होंने यूडीएफ (UDF) काउंसलर जॉन डैनियल से इस बारे में बात की. जॉन डैनियल ने कहा कि दोनों की शादी कराने से कोई परेशानी होगी. इसके बाद जयकुमार दोनों की शादी के लिए तैयार हो गए. 

लक्ष्मी ने कहा, हम बहुत वक्त से एक दूसरे से प्यार करते हैं और आखिरकार हमारी शादी हो रही है. बता दें, दोनों की शादी 30 दिसंबर को होने वाली है. 
                             

Related articles

     
 





© mutebreak.com | All Rights Reserved